पोल बनाइए

बिना सोचे समझे बिना सोचे समझे मतदानो

सॉर्ट बाइ:  हाल ही में बनाया गया | सबसे लोकप्रिय
दिखा रहा है बिना सोचे समझे मतदानो (25801-25900 of 31092)
प्रशंसकों के पसंद: a boy with a girl's name (such as kelly,christie,or even lizzie!)
a boy with a girl&# 39; s name (such...
61%
32%
प्रशंसकों के पसंद: Team Geek
45%
27%
प्रशंसकों के पसंद: No, they should always wear black.. like darkness..
66%
34%
प्रशंसकों के पसंद: no never
78%
19%
टाइड!
21%
21%
प्रशंसकों के पसंद: fairy
58%
21%
प्रशंसकों के पसंद: NO!!! Im not adding you!
NO!!! Im not adding you!
61%
YES!!! I&# 39; ll add you!
29%
प्रशंसकों के पसंद: Demitria Lovato
88%
13%
प्रशंसकों के पसंद: I'll tell in the टिप्पणी दे
I&# 39; ll tell in the टिप्पणी दे
61%
IDK. I&# 39; ve never loved.
39%
प्रशंसकों के पसंद: Racists
Racists
69%
Sexists
31%
टाइड!
43%
43%
प्रशंसकों के पसंद: Pool
29%
18%
प्रशंसकों के पसंद: singers themselves
69%
27%
प्रशंसकों के पसंद: P!nk
46%
29%
प्रशंसकों के पसंद: अंतरिक्ष Explodes.!.!
अंतरिक्ष Explode- s.!.!
52%
Is this a trick...
48%
प्रशंसकों के पसंद: Nemo
63%
37%
प्रशंसकों के पसंद: No
45%
35%
प्रशंसकों के पसंद: Any as long as they're comfy.
Any as long as they&# 39; re comfy.
38%
कॉनवर्स
32%
प्रशंसकों के पसंद: vishnu (the Preserver)
40%
33%
प्रशंसकों के पसंद: aaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhh
48%
33%
प्रशंसकों के पसंद: केली क्लार्कसन
75%
25%
प्रशंसकों के पसंद: can of worms
80%
20%
प्रशंसकों के पसंद: पेरिस हिल्टन
76%
24%
प्रशंसकों के पसंद: No
65%
35%
प्रशंसकों के पसंद: Trying not to laugh
Trying not to laugh
72%
Trying not to cry
28%
प्रशंसकों के पसंद: Yes.
83%
No, I do want one.
11%
प्रशंसकों के पसंद: No
88%
12%
प्रशंसकों के पसंद: DONT CARE OF BRAND.. ONLY IF I ♥ IT !! :D
DONT CARE OF BRAND.. ONLY IF I...
53%
aero
8%
प्रशंसकों के पसंद: Girl
Girl
57%
Boy
4%
प्रशंसकों के पसंद: Hollywood ( The American Industry)
Hollywood ( The American...
95%
बॉलिवुड ( The Indian...
3%
प्रशंसकों के पसंद: yes
47%
22%
प्रशंसकों के पसंद: Fireballs of Doom
52%
13%
प्रशंसकों के पसंद: Yes :(
65%
35%
प्रशंसकों के पसंद: I wouldn't know...
I wouldn&# 39; t know...
60%
26%
प्रशंसकों के पसंद: don't have one
83%
11%
प्रशंसकों के पसंद: Duh. Birdo would be first lady XDXD
67%
33%
प्रशंसकों के पसंद: #6
65%
10%
प्रशंसकों के पसंद: #1
68%
18%
प्रशंसकों के पसंद: आप mean like this one?
आप mean like this one?
67%
17%
प्रशंसकों के पसंद: no i'm not
61%
what?
28%
टाइड!
32%
32%
प्रशंसकों के पसंद: Nope
Nope
60%
Yeah
40%
प्रशंसकों के पसंद: YES, way too sex oriented!
YES, way too sex oriented!
65%
Sort of...
22%
प्रशंसकों के पसंद: YES!!! gimmie some!!
YES!!! gimmie some!!
59%
Ew, no
41%
प्रशंसकों के पसंद: white dress
74%
26%
प्रशंसकों के पसंद: जापान
28%
18%
टाइड!
33%
33%
प्रशंसकों के पसंद: Weird dreams
Weird dreams
40%
27%
प्रशंसकों के पसंद: पिज़्ज़ा, पिज्जा
पिज़्ज़ा, पिज्जा
48%
आइस क्रीम
24%
प्रशंसकों के पसंद: आग
42%
30%
प्रशंसकों के पसंद: evenings are the best for me.
36%
32%
प्रशंसकों के पसंद: what?
what?
47%
37%
प्रशंसकों के पसंद: kind and considerate
kind and considerate
43%
psychotic
17%
प्रशंसकों के पसंद: Sometimes...
62%
14%
प्रशंसकों के पसंद: पिज़्ज़ा, पिज्जा
पिज़्ज़ा, पिज्जा
78%
dominican खाना
6%
प्रशंसकों के पसंद: showers
73%
27%
प्रशंसकों के पसंद: Cadburys Choclate x ♥
38%
29%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
100%
0%
प्रशंसकों के पसंद: बैटमैन
57%
43%
प्रशंसकों के पसंद: तस्वीरें
47%
25%
प्रशंसकों के पसंद: Never heard of it
71%
14%
प्रशंसकों के पसंद: yes,i go on sometimes.
yes, i go on sometimes.
31%
yep, i go on all the time.
27%
प्रशंसकों के पसंद: Naaaaah
Naaaaah
32%
18%
प्रशंसकों के पसंद: nope.(dang)
nope.(dang)
73%
27%
प्रशंसकों के पसंद: सेब
47%
24%
प्रशंसकों के पसंद: girls rules
71%
29%
प्रशंसकों के पसंद: neither ... when peaple say it - they are the ones who hurt
85%
5%
प्रशंसकों के पसंद: an infinate amount - sexual orientation is और complicated then lables
an infinate amount - sexual...
70%
4 - straight , gay , bi and...
15%
प्रशंसकों के पसंद: I don't think he's perfect (because no one is) but he's far from abusive
58%
33%
प्रशंसकों के पसंद: Little bit.
56%
25%
प्रशंसकों के पसंद: Kate WInslet
71%
29%
प्रशंसकों के पसंद: DVDs
DVDs
78%
Internet downloads
13%
प्रशंसकों के पसंद: All या most of the above
All या most of the above
44%
My traits, personal- ity,...
32%
प्रशंसकों के पसंद: Of course I would!!
Of course I would!!
75%
14%
प्रशंसकों के पसंद: BRICK AND BLOSSOM
79%
21%
प्रशंसकों के पसंद: door two ... maybe this one is gods path
60%
40%
प्रशंसकों के पसंद: No.YOU shouldnt be scared either.Its okay!
No. आप shouldnt be scared...
33%
Lucky! We hardley get...
21%
प्रशंसकों के पसंद: Both!
48%
33%
प्रशंसकों के पसंद: No one
No one
32%
This cute boy I know
18%
प्रशंसकों के पसंद: that
54%
46%
प्रशंसकों के पसंद: yeah man
70%
30%
प्रशंसकों के पसंद: Emma Watson x
39%
14%
प्रशंसकों के पसंद: I'm not sure
I&# 39; m not sure
42%
द्वारा the things we live for
25%
प्रशंसकों के पसंद: सेलिना गोमेज़
36%
25%
प्रशंसकों के पसंद: sssssssshhhhhhhh he might hear
ssssssssh- hhhhhhh he might hear
58%
19%
प्रशंसकों के पसंद: No, but I wouldn't mind if I was
No, but I wouldn&# 39; t mind if I...
36%
No, and I&# 39; m glad
33%
प्रशंसकों के पसंद: These earings
35%
19%
प्रशंसकों के पसंद: Yes, I प्यार it!!!!!!!!
Yes, I प्यार it!!!!!!!!
67%
Uhhhh.... I don&# 39; t really care
33%
प्रशंसकों के पसंद: ooohO_oWhatGame???
ooohO_ oWhatGa- me???
42%
Sure!
23%
प्रशंसकों के पसंद: not my type...
47%
32%
प्रशंसकों के पसंद: Yes!!!
53%
Hmm... maybe
34%
प्रशंसकों के पसंद: A computer once beat me at chess, but it was no match for me at kick boxing.
28%
23%
प्रशंसकों के पसंद: Shawn
62%
31%
प्रशंसकों के पसंद: Not really.
Not really.
79%
Eh...
8%
प्रशंसकों के पसंद: your beautful
58%
24%
प्रशंसकों के पसंद: thinking person...all the time
82%
18%
प्रशंसकों के पसंद: idk
idk
39%
22%
प्रशंसकों के पसंद: Avoid looking at him, and feel very awkward.
Avoid looking at him, and feel...
21%
Ask him to help आप to find a...
17%
प्रशंसकों के पसंद: फैन्पॉप
91%
5%