पोल बनाइए

ट्वाईलाईट शृंखला ट्वाईलाईट शृंखला मतदानो

सॉर्ट बाइ:  हाल ही में बनाया गया | सबसे लोकप्रिय
दिखा रहा है ट्वाईलाईट शृंखला मतदानो (4301-4400 of 11845)
प्रशंसकों के पसंद: i dont really get the choices.
i dont really get the choices.
59%
is he sweet and funny or...
21%
प्रशंसकों के पसंद: Ashley - 2010 Much संगीत Video Awards
54%
46%
प्रशंसकों के पसंद: 1. Jackson
28%
27%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
50%
31%
प्रशंसकों के पसंद: Bella's Lullaby
Bella&# 39; s Lullaby
61%
The Meadow
29%
प्रशंसकों के पसंद: unknown
50%
14%
प्रशंसकों के पसंद: dont know her name
54%
40%
प्रशंसकों के पसंद: "LOVE U BELLA"
71%
29%
प्रशंसकों के पसंद: ashesandwine
29%
10%
प्रशंसकों के पसंद: They are fine as they are
They are fine as they are
93%
Rosalie should of been called...
2%
प्रशंसकों के पसंद: Alice and Jasper
Alice and Jasper
60%
Rosalie and Emmett
40%
प्रशंसकों के पसंद: Quote द्वारा KathyHalliwell
35%
33%
प्रशंसकों के पसंद: nope
nope
88%
yeah
12%
प्रशंसकों के पसंद: Cliff diving
Cliff diving
67%
19%
प्रशंसकों के पसंद: Eclipse
37%
30%
प्रशंसकों के पसंद: twilight
twilight
47%
न्यू मून
24%
प्रशंसकों के पसंद: न्यू मून
93%
7%
प्रशंसकों के पसंद: No.
74%
26%
प्रशंसकों के पसंद: Yes आप are.
65%
21%
प्रशंसकों के पसंद: i like that shes normal and not लोकप्रिय and gets a guy who no one else could get,
i like that shes normal and...
43%
I didn&# 39; t like Bella at all....
26%
प्रशंसकों के पसंद: James
84%
16%
प्रशंसकों के पसंद: Edward
66%
25%
प्रशंसकों के पसंद: Make it whatever आप decide on....
Make it whatever आप decide...
37%
Deocode- पैरामोर
21%
प्रशंसकों के पसंद: Hell yeah!!!!! He's awesome
Hell yeah!!!!! He&# 39; s awesome
59%
Heck no!!! He can go die
23%
प्रशंसकों के पसंद: Unfortunately, only in my dreams! :(
71%
29%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
85%
15%
प्रशंसकों के पसंद: Robert
59%
41%
प्रशंसकों के पसंद: Taylor
51%
49%
प्रशंसकों के पसंद: Bella and Edward going to Jacksonville.
Bella and Edward going to...
87%
Bella not willing to talk to...
13%
प्रशंसकों के पसंद: Yes and we (who have read the books) already know she does.
Yes and we (who have read the...
71%
17%
प्रशंसकों के पसंद: YES... of course, they are soul mates.
YES... of course, they are...
88%
UGH NO. jacob all the way...
13%
प्रशंसकों के पसंद: Edward
62%
38%
प्रशंसकों के पसंद: Bella (Twilight)
71%
21%
प्रशंसकों के पसंद: YES!!!
90%
10%
प्रशंसकों के पसंद: YES!!!
88%
13%
प्रशंसकों के पसंद: YES!!!
81%
19%
प्रशंसकों के पसंद: James
75%
25%
प्रशंसकों के पसंद: Bree Tanner
54%
46%
प्रशंसकों के पसंद: no is it good
no is it good
50%
yes soo good
36%
प्रशंसकों के पसंद: Alice
43%
24%
प्रशंसकों के पसंद: Al & Jazz
84%
16%
प्रशंसकों के पसंद: no, Team Edward!
47%
32%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
40%
37%
प्रशंसकों के पसंद: Supermassive black hole
Superma- ssive black hole
63%
Neutron तारा, स्टार collisio- n(love is...
28%
प्रशंसकों के पसंद: Rosalie and Jasper story
Rosalie and Jasper story
41%
Edward&# 39; s proposal
29%
प्रशंसकों के पसंद: Bella
Bella
69%
Tanya
31%
प्रशंसकों के पसंद: No
53%
Of course I have
47%
प्रशंसकों के पसंद: Quote द्वारा shannon9396
41%
24%
प्रशंसकों के पसंद: lauracullen66
19%
16%
प्रशंसकों के पसंद: Yes, I wanna see how she goes through life
Yes, I wanna see how she goes...
60%
Nope, it ended perfectly
40%
प्रशंसकों के पसंद: Remember Me
61%
25%
प्रशंसकों के पसंद: new moon score =]
42%
34%
प्रशंसकों के पसंद: Yeah, gladly
58%
35%
प्रशंसकों के पसंद: 'Magic Hold'
29%
13%
प्रशंसकों के पसंद: 'Father and Daughter'
69%
13%
प्रशंसकों के पसंद: '... I'm Sorry'
45%
14%
प्रशंसकों के पसंद: 'Kept Me Waiting'
45%
16%
प्रशंसकों के पसंद: *bashes head on keyboard*
* bashes head on keyboard*
23%
this सवाल gets put on here...
14%
प्रशंसकों के पसंद: Alice & Jasper
77%
11%
प्रशंसकों के पसंद: Peter
35%
21%
प्रशंसकों के पसंद: Kristen
39%
33%
प्रशंसकों के पसंद: एमटीवी movie awards 2010(best kiss)
65%
35%
प्रशंसकों के पसंद: Kristen
79%
21%
प्रशंसकों के पसंद: Reddish/Brown
62%
14%
प्रशंसकों के पसंद: Ashley Greene @ Chrysalis तितली Ball June
56%
44%
प्रशंसकों के पसंद: It was Amazing !! I loved it ! :D
It was Amazing !! I loved it !...
89%
It was okay, didn&# 39; t mind it.
5%
प्रशंसकों के पसंद: Bella's Point of view
86%
14%
प्रशंसकों के पसंद: mdigs73
17%
13%
प्रशंसकों के पसंद: In New Moon
82%
11%
प्रशंसकों के पसंद: 4
44%
19%
प्रशंसकों के पसंद: 2
53%
9%
प्रशंसकों के पसंद: 4
56%
18%
प्रशंसकों के पसंद: Male: Jasper Hale
53%
47%
प्रशंसकों के पसंद: jasper
jasper
42%
Jackson
32%
प्रशंसकों के पसंद: No
52%
26%
प्रशंसकों के पसंद: Black
31%
21%
प्रशंसकों के पसंद: Red
22%
19%
प्रशंसकों के पसंद: Green
23%
16%
प्रशंसकों के पसंद: With
74%
Both
21%
प्रशंसकों के पसंद: Both
Both
59%
22%
प्रशंसकों के पसंद: 1
63%
28%
प्रशंसकों के पसंद: 1
48%
26%
प्रशंसकों के पसंद: 1
61%
25%
प्रशंसकों के पसंद: 4
44%
19%
प्रशंसकों के पसंद: 7
61%
14%
प्रशंसकों के पसंद: 5
31%
23%
प्रशंसकों के पसंद: 1
35%
27%
प्रशंसकों के पसंद: 5
73%
17%
प्रशंसकों के पसंद: 1
36%
24%
प्रशंसकों के पसंद: on a scale one to forever he is forever
on a scale one to forever he...
57%
Um... not that hot.
25%
टाइड!
23%
23%
प्रशंसकों के पसंद: Yep!!
67%
29%
प्रशंसकों के पसंद: प्यार it. She looks amazing.
31%
24%