पोल बनाइए

बिना सोचे समझे बिना सोचे समझे मतदानो

सॉर्ट बाइ:  हाल ही में बनाया गया | सबसे लोकप्रिय
दिखा रहा है बिना सोचे समझे मतदानो (20301-20400 of 30133)
प्रशंसकों के पसंद: knock again...
34%
18%
प्रशंसकों के पसंद: निकी रीड
72%
28%
प्रशंसकों के पसंद: नीना दोब्रेव
63%
37%
प्रशंसकों के पसंद: Dianna Agron
58%
42%
प्रशंसकों के पसंद: mentally insane
mentally insane
49%
mentally CRAZY
14%
प्रशंसकों के पसंद: Brothers
24%
21%
प्रशंसकों के पसंद: Who?
45%
32%
प्रशंसकों के पसंद: Girls
66%
34%
प्रशंसकों के पसंद: 2
69%
31%
प्रशंसकों के पसंद: YES! O_o OMG, I do!!
YES! O_ o OMG, I do!!
64%
Sometim- es.... -_-
14%
प्रशंसकों के पसंद: Knowledge (tabithasb13)
20%
18%
प्रशंसकों के पसंद: Baby, I was born this way.
Baby, I was born this way.
45%
um what?
20%
टाइड!
I&# 39; m confused...
21%
Flying nuggets? Awesome!
21%
प्रशंसकों के पसंद: Cruelty (SonicChief150)
28%
13%
टाइड!
50%
50%
प्रशंसकों के पसंद: No
60%
40%
प्रशंसकों के पसंद: Aria
61%
11%
प्रशंसकों के पसंद: Ashley/Ashlee
61%
10%
प्रशंसकों के पसंद: I don't have a BF/GF:(
69%
28%
प्रशंसकों के पसंद: no
41%
31%
प्रशंसकों के पसंद: No because I could never steal someone from another person
84%
16%
प्रशंसकों के पसंद: No Im pretty good at spelling
56%
44%
प्रशंसकों के पसंद: Month/Day/Year
57%
40%
प्रशंसकों के पसंद: Yes!
53%
32%
प्रशंसकों के पसंद: true
true
61%
false
39%
प्रशंसकों के पसंद: Never heard of them...
Never heard of them...
48%
WTF?!
19%
प्रशंसकों के पसंद: Power Puff girls
Power Puff girls
71%
Power Rangers
29%
प्रशंसकों के पसंद: no
75%
25%
प्रशंसकों के पसंद: No, Not Interested.
No, Not Interested.
40%
27%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
55%
45%
प्रशंसकों के पसंद: Salty :)
59%
41%
प्रशंसकों के पसंद: Friday the 13th
Friday the 13th
83%
Freddy Vs Jason
17%
प्रशंसकों के पसंद: और than one... *COMMENT PLZ!
और than one... * टिप्पणी दे PLZ!
28%
Spanish
26%
प्रशंसकों के पसंद: 4
32%
28%
प्रशंसकों के पसंद: 4
32%
27%
प्रशंसकों के पसंद: No
52%
48%
प्रशंसकों के पसंद: School
School
56%
विश्वव- द्यालय
16%
प्रशंसकों के पसंद: No, i'm fully awake
64%
36%
प्रशंसकों के पसंद: coffee and doughnuts
32%
27%
प्रशंसकों के पसंद: Fuzzy Wuzzy
48%
29%
प्रशंसकों के पसंद: No !!
50%
27%
प्रशंसकों के पसंद: 1
26%
22%
प्रशंसकों के पसंद: 3
35%
25%
प्रशंसकों के पसंद: the बिना सोचे समझे monkeys decided that they could be Spongebob for a दिन They sufficated
33%
27%
प्रशंसकों के पसंद: Cross-body bag
67%
33%
प्रशंसकों के पसंद: NO
76%
Yes i wish it&# 39; s true!
24%
प्रशंसकों के पसंद: Bracelets
Bracelets
42%
Necklaces
25%
प्रशंसकों के पसंद: no
66%
31%
प्रशंसकों के पसंद: Pie!
38%
29%
प्रशंसकों के पसंद: Scream 4
36%
18%
प्रशंसकों के पसंद: Awkward moment O_O........who are they?
Awkward moment O_ O........ who...
67%
Nah, don&# 39; t know them sry, I...
21%
प्रशंसकों के पसंद: Neither.
Neither.
44%
19%
प्रशंसकों के पसंद: Matt Bellamy VS Thom Yorke
63%
38%
प्रशंसकों के पसंद: tom
60%
40%
प्रशंसकों के पसंद: Commercials on the internet
59%
22%
प्रशंसकों के पसंद: No, I don't even know where the hell it is? :(
No, I don&# 39; t even know where...
100%
Yes I do! : D
0%
प्रशंसकों के पसंद: Mcdonalds
Mcdonalds
68%
KFC
32%
प्रशंसकों के पसंद: फ्रेंड्स
फ्रेंड्स
92%
Money
8%
प्रशंसकों के पसंद: या white egg
65%
35%
प्रशंसकों के पसंद: Joy (Vishee)
24%
20%
प्रशंसकों के पसंद: Bullies (Mongoose09)
28%
19%
प्रशंसकों के पसंद: फैन्पॉप
फैन्पॉप
93%
फेसबुक
7%
प्रशंसकों के पसंद: Pedophile...
Pedophi- le...
46%
And the way she looked was way...
38%
प्रशंसकों के पसंद: Nope!
Nope!
60%
Well now it does!
30%
प्रशंसकों के पसंद: 2
55%
45%
प्रशंसकों के पसंद: 2
67%
33%
प्रशंसकों के पसंद: 2
57%
43%
प्रशंसकों के पसंद: जॉनी डेप
31%
20%
प्रशंसकों के पसंद: Kate Middleton
33%
18%
प्रशंसकों के पसंद: NYAN NYAN NYAN NYAN NYAN NYAN NYAN NYAN!!!
79%
21%
प्रशंसकों के पसंद: No I hate it... It sucks !!!
No I hate it... It sucks !!!
41%
Not really but I go on...
24%
प्रशंसकों के पसंद: A Smiley
62%
38%
प्रशंसकों के पसंद: बिस्तर Intruder
77%
23%
प्रशंसकों के पसंद: Nope.
50%
35%
प्रशंसकों के पसंद: Neither
Neither
73%
A** monkey
18%
प्रशंसकों के पसंद: Princess Catherine
72%
8%
प्रशंसकों के पसंद: Chicken
Chicken
48%
Egg
29%
प्रशंसकों के पसंद: Blockbuster
52%
48%
प्रशंसकों के पसंद: गूगल
82%
18%
प्रशंसकों के पसंद: No. I really don't give a shit.
No. I really don&# 39; t give a...
90%
Yes!!! Add me please?!
10%
प्रशंसकों के पसंद: OMG yesss..they speeak to meee!
62%
38%
प्रशंसकों के पसंद: I wont cut down a cherrytree.So i shalln't lie-OH look a cherrytree
50%
40%
प्रशंसकों के पसंद: बिना सोचे समझे Monkeys
37%
26%
प्रशंसकों के पसंद: Laughing fishies
40%
27%
प्रशंसकों के पसंद: सिंडरेला
59%
41%
प्रशंसकों के पसंद: Single
Single
67%
In a relatio- nship
10%
प्रशंसकों के पसंद: teamsalvatore98
30%
18%
प्रशंसकों के पसंद: Katy Perry & Russel Brand
Katy Perry & amp; Russel Brand
22%
बार्बी & amp; Ken
19%
प्रशंसकों के पसंद: No.
61%
39%
प्रशंसकों के पसंद: Popcorn!
81%
19%
प्रशंसकों के पसंद: No
85%
15%
प्रशंसकों के पसंद: I think so....
I think so....
41%
Nope.
32%
प्रशंसकों के पसंद: no....
66%
34%
प्रशंसकों के पसंद: no
59%
29%
प्रशंसकों के पसंद: IS FRICKIN AWSOME
IS FRICKIN AWSOME
93%
SUCKS
7%
प्रशंसकों के पसंद: Yes Please!
Yes Please!
30%
Nom Nom Nom Nom Nom
26%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
66%
27%
प्रशंसकों के पसंद: Kathryn
40%
22%
प्रशंसकों के पसंद: ................
.........- .......
49%
30%