पोल बनाइए

आइस ऐज आइस ऐज मतदानो

सॉर्ट बाइ:  हाल ही में बनाया गया | सबसे लोकप्रिय
दिखा रहा है आइस ऐज मतदानो (1-100 of 115)
« पूर्व   |  अगला »
प्रशंसकों के पसंद: Manny
Manny
67%
Peaches
33%
प्रशंसकों के पसंद: Diego
Diego
67%
Manny
33%
प्रशंसकों के पसंद: Ice Age: Collision Corse
Ice Age: Collision Corse
67%
Ice Age: Continental Drift
33%
प्रशंसकों के पसंद: Diego
Diego
67%
Shira
33%
प्रशंसकों के पसंद: yes
50%
25%
प्रशंसकों के पसंद: yes
80%
20%
प्रशंसकों के पसंद: I'd keep going and make more!
I&# 39; d keep going and make more!
67%
I would make the film have...
33%
प्रशंसकों के पसंद: Soto
50%
25%
प्रशंसकों के पसंद: We Are
We Are
60%
Send Me On My Way
20%
टाइड!
50%
50%
टाइड!
50%
50%
प्रशंसकों के पसंद: Diego's "death"
Diego&# 39; s &# 34; death&# 34;
67%
The cave painting of Manny&# 39; s...
33%
प्रशंसकों के पसंद: Neither
Neither
75%
Monsters Inc
25%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
100%
0%
प्रशंसकों के पसंद: Father
Father
100%
Baby
0%
टाइड!
Megatherium
50%
Another kind of ground sloth
50%
प्रशंसकों के पसंद: Shira
Shira
67%
Ellie
33%
प्रशंसकों के पसंद: Sid
Sid
67%
Rachel and Jennifer
33%
प्रशंसकों के पसंद: The dromeosaurs
The dromeosaurs
38%
Cretaceous and Maelstrom
25%
प्रशंसकों के पसंद: Soto
Soto
75%
The dromeosaurs
25%
टाइड!
Diego plays peek a boo with...
33%
The ice slides
33%
प्रशंसकों के पसंद: Yes!
71%
29%
प्रशंसकों के पसंद: Denis Leary
67%
33%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
57%
43%
प्रशंसकों के पसंद: Soto
75%
17%
प्रशंसकों के पसंद: Diego
Diego
42%
Sid
25%
प्रशंसकों के पसंद: No
55%
45%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
55%
45%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
82%
18%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
80%
20%
प्रशंसकों के पसंद: Kid Peaches in A Mammoth क्रिस्मस
Kid Peaches in A Mammoth...
56%
Teenage Peaches in Continen- tal...
44%
प्रशंसकों के पसंद: shira
shira
92%
no he does not have a प्यार
8%
प्रशंसकों के पसंद: Diego
54%
Manny
23%
प्रशंसकों के पसंद: Baby
67%
33%
प्रशंसकों के पसंद: Shira
63%
27%
प्रशंसकों के पसंद: Louis
90%
10%
प्रशंसकों के पसंद: Ice age 4 continental drift
Ice age 4 continental drift
42%
आइस ऐज
38%
प्रशंसकों के पसंद: shelly
shelly
78%
yoko
22%
प्रशंसकों के पसंद: Yeah
Yeah
86%
14%
प्रशंसकों के पसंद: yes it was hilarious
yes it was hilarious
77%
no but i want to
23%
प्रशंसकों के पसंद: 1
25%
21%
प्रशंसकों के पसंद: Yes! I can't get enough!
Yes! I can&# 39; t get enough!
92%
No! 4 is enough!
8%
प्रशंसकों के पसंद: sure
sure
84%
16%
प्रशंसकों के पसंद: his stupidness
40%
32%
प्रशंसकों के पसंद: his micheaviousness
41%
28%
प्रशंसकों के पसंद: his sartasticness
50%
30%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
79%
21%
प्रशंसकों के पसंद: Shira
33%
28%
टाइड!
YES, OF COURSE I DO!
38%
I like her either way
38%
प्रशंसकों के पसंद: FUCK YEAH!
FUCK YEAH!
64%
36%
प्रशंसकों के पसंद: Scratte & Scrat
51%
Ellie & amp; Manny
49%
प्रशंसकों के पसंद: diego and shira
diego and shira
51%
manny and ellie
31%
प्रशंसकों के पसंद: jade
jade
33%
kat
22%
प्रशंसकों के पसंद: kind of, but they are their own movies.
kind of, but they are their...
46%
no! they are not like each...
42%
प्रशंसकों के पसंद: lilly
lilly
28%
sam
17%
प्रशंसकों के पसंद: girl #2
62%
38%
प्रशंसकों के पसंद: Stella
Stella
24%
Kate
19%
प्रशंसकों के पसंद: Hech Yeah!! :)
93%
7%
प्रशंसकों के पसंद: Sabertooth cat
Sabertooth cat
66%
Mammoth
13%
प्रशंसकों के पसंद: Yes, I'm so curious about that little lad.
Yes, I&# 39; m so curious about that...
51%
I don&# 39; t care as long as it&# 39; s...
11%
प्रशंसकों के पसंद: आइस ऐज
50%
38%
प्रशंसकों के पसंद: Diego, spit that out. आप don't know where it's been.
25%
15%
प्रशंसकों के पसंद: Acorn
63%
37%
प्रशंसकों के पसंद: Yes! (tell who in comments)
Yes! (tell who in comments)
76%
No, and it&# 39; s never going to...
15%
प्रशंसकों के पसंद: Buck
53%
47%
प्रशंसकों के पसंद: गुलाबी Thing
42%
19%
प्रशंसकों के पसंद: Baby Dinos
Baby Dinos
63%
Momma
37%
प्रशंसकों के पसंद: Manny
Manny
68%
Ellie
32%
प्रशंसकों के पसंद: Diego
Diego
62%
Sid
38%
प्रशंसकों के पसंद: Yup i got it :)
Yup i got it :)
50%
No, not yet :(
47%
प्रशंसकों के पसंद: There'll be a fourth and a fifth film
There&# 39; ll be a fourth and a...
83%
Ice Age 3 is the last film
17%
प्रशंसकों के पसंद: Yep, he's lovable
Yep, he&# 39; s lovable
88%
12%
प्रशंसकों के पसंद: A - Amazing
A - Amazing
73%
B - Better than average
20%
प्रशंसकों के पसंद: Agree
Agree
63%
Disagree
37%
प्रशंसकों के पसंद: Dunno
Dunno
39%
35%
प्रशंसकों के पसंद: Yea
Yea
75%
Nope
25%
प्रशंसकों के पसंद: Diego the agrivated
31%
18%
प्रशंसकों के पसंद: Buck's marriage with the pineapple
31%
14%
प्रशंसकों के पसंद: Diego killing Sid
70%
30%
प्रशंसकों के पसंद: I प्यार him in every movie just the same!
I प्यार him in every movie just...
70%
17%
प्रशंसकों के पसंद: Hell yeah
Hell yeah
82%
18%
प्रशंसकों के पसंद: Ice Age 4 & 5
Ice Age 4 & amp; 5
70%
Ice Age 0 (Prequel)
16%
प्रशंसकों के पसंद: Ice Age 3 - dawn of the डायनासोर
53%
33%
प्रशंसकों के पसंद: Friend :)
Friend :)
47%
Mate/ Lover
37%
प्रशंसकों के पसंद: Diego & Sid
55%
31%
प्रशंसकों के पसंद: 5
35%
33%
प्रशंसकों के पसंद: US
65%
35%
प्रशंसकों के पसंद: There'll be a fourth film and a possible fifth one
There&# 39; ll be a fourth film and...
53%
There&# 39; ll be a prequel, showing...
16%
प्रशंसकों के पसंद: Funny
73%
27%
प्रशंसकों के पसंद: लोल i sooo प्यार him!!!
लोल i sooo प्यार him!!!
64%
he is soo dumb i like him but...
34%
प्रशंसकों के पसंद: Send me on my way (Ice Age)
41%
23%
प्रशंसकों के पसंद: Yeah, they're very similar
73%
27%
प्रशंसकों के पसंद: Odd
Odd
72%
Good
17%
प्रशंसकों के पसंद: Green (Ice Age)
Green (Ice Age)
56%
OMG I NEVER NOTICED HE HAD...
26%
प्रशंसकों के पसंद: श्रेक
श्रेक
35%
Madagascar
31%
प्रशंसकों के पसंद: Diego finding प्यार
Diego finding प्यार
36%
Flashback of Diego दिखा रहा है him...
18%
प्रशंसकों के पसंद: Sam the sea animal
52%
48%