पोल बनाइए

Damon & Elena damon & elena मतदानो

सॉर्ट बाइ:  हाल ही में बनाया गया | सबसे लोकप्रिय
दिखा रहा है damon & elena मतदानो (4301-4400 of 4516)
प्रशंसकों के पसंद: Yes :(
86%
No (Explain why)
14%
प्रशंसकों के पसंद: Yes, in the पुस्तकें and the दिखाना xD
Yes, in the पुस्तकें and the show...
64%
Yes but only in the show.
18%
प्रशंसकों के पसंद: Not yet but I'm working on it
54%
29%
प्रशंसकों के पसंद: Season 2
43%
30%
प्रशंसकों के पसंद: Epic
57%
14%
प्रशंसकों के पसंद: dance♥
62%
13%
प्रशंसकों के पसंद:
49%
25%
प्रशंसकों के पसंद: Yes :D
96%
4%
प्रशंसकों के पसंद: Dean (Supernatural)
49%
26%
प्रशंसकों के पसंद: Yes!! I do!! OMG!!!
82%
17%
प्रशंसकों के पसंद: `Elena look @ me! focus, hey... ` i look like her!`
74%
26%
प्रशंसकों के पसंद: Damon/Elena/Teddy
69%
12%
प्रशंसकों के पसंद: Yes!!
98%
2%
प्रशंसकों के पसंद: yess & i loved the way damon was worried about elena !
89%
11%
प्रशंसकों के पसंद: katie15[Kate]
32%
24%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
76%
No...(Ex- plain)
24%
प्रशंसकों के पसंद: When people bash Delena
70%
27%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
86%
14%
प्रशंसकों के पसंद: और than before
89%
11%
प्रशंसकों के पसंद: Yes! Aww So SwEeT
97%
3%
प्रशंसकों के पसंद: I do too
81%
15%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
73%
No (Explain why)
27%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
61%
No (Explain why)
39%
प्रशंसकों के पसंद: I प्यार it
59%
20%
प्रशंसकों के पसंद: Yes of course xD
Yes of course xD
97%
No...(Ex- plain)
3%
प्रशंसकों के पसंद: Loved them!
Loved them!
87%
I was disappoi- nted:(
13%
प्रशंसकों के पसंद: YES!!!! completely agree
YES!!!! completely agree
83%
Not really it was what I...
17%
प्रशंसकों के पसंद: Elena
94%
6%
प्रशंसकों के पसंद: I know!!! I want to see it right now! I need to!
I know!!! I want to see it...
63%
I can wait a bit longer, but...
37%
प्रशंसकों के पसंद: YEEEES! He's so sweet...
YEEEES! He&# 39; s so sweet...
93%
I didn&# 39; t really notice that...
7%
प्रशंसकों के पसंद: Omg squee!!! Sweet!
60%
23%
प्रशंसकों के पसंद: Yes!
80%
20%
प्रशंसकों के पसंद: Elena being jealous of the girls with Damon
86%
14%
प्रशंसकों के पसंद: No
64%
36%
प्रशंसकों के पसंद: Yes
73%
No it&# 39; s (Name in comments)
27%
प्रशंसकों के पसंद: दिखाना DE (Because...)
दिखाना DE (Becaus- e...)
83%
Book DE (Becaus- e...)
17%
प्रशंसकों के पसंद: Yes, great idea!
81%
10%
प्रशंसकों के पसंद: when they first met in 1x02 "the night of the comet"
69%
31%
प्रशंसकों के पसंद: Yes, आप can find me everywhere
89%
11%
प्रशंसकों के पसंद: Founder's दिन
63%
20%
प्रशंसकों के पसंद: DE, of course
61%
39%
प्रशंसकों के पसंद: Of course not!
93%
7%
प्रशंसकों के पसंद: All I Need (Within Temptation) - 1x19 Damon And Elena Dancing
93%
7%
प्रशंसकों के पसंद: Yes!!!!!!!!!!!!!!
100%
Sorry but no isn&# 39; t an...
0%
प्रशंसकों के पसंद: Yes! The DE कोट्स in SS are perfect! (please write the one आप want)
Yes! The DE कोट्स in SS are...
82%
No I like the one we have...
18%
प्रशंसकों के पसंद: YES, THEY DO LOOK ALIKE
96%
4%
प्रशंसकों के पसंद: Don't Wanna Let Go!
55%
27%
प्रशंसकों के पसंद: Yes, I प्यार That They Do That! <3
86%
10%
प्रशंसकों के पसंद: OMG She's Staying Alone With Him In The House!!! <3
77%
11%
प्रशंसकों के पसंद: #1 Dance scene.
63%
15%
प्रशंसकों के पसंद: 1x19
78%
12%
प्रशंसकों के पसंद: Yes xD!
78%
12%
प्रशंसकों के पसंद: Yes Totally! <3
64%
36%
प्रशंसकों के पसंद: LOVED IT!!!!!
LOVED IT!!!!!
97%
meh it was cute
3%
प्रशंसकों के पसंद: Yes. It's obvious that he does.
93%
4%
प्रशंसकों के पसंद: No, but I see your point
64%
31%
प्रशंसकों के पसंद: The Dance scene♥
94%
4%
प्रशंसकों के पसंद: ♥♥♥♥♥♥♥♥♥♥ (I had to add this and with good reason!)
85%
11%
प्रशंसकों के पसंद: Funny!
36%
26%
प्रशंसकों के पसंद: More, much more. Can आप say EPIC? ♥
71%
28%
प्रशंसकों के पसंद: yes
93%
7%
प्रशंसकों के पसंद: Yep, She Was Loving Dancing With Him! <3
99%
1%
प्रशंसकों के पसंद: Damon Is Damon, Always Hot!
72%
28%
प्रशंसकों के पसंद: So Romantic! <3
65%
21%
प्रशंसकों के पसंद: He Really Cares About Her! <3
100%
0%
प्रशंसकों के पसंद: Awww, So Sweet! (He's A Sweetheart)
99%
1%
प्रशंसकों के पसंद: Having the biggest smile on my face (yes like the one Elena had)
48%
20%
प्रशंसकों के पसंद: *eyes widden* OMG!
51%
28%
प्रशंसकों के पसंद: Yes I will read/watch them
Yes I will read/ watch them
67%
No I won&# 39; t watch/ read them
33%
प्रशंसकों के पसंद: For ♥D/E♥ best freaking couple ever!!!♥
57%
23%
प्रशंसकों के पसंद: The quote: Drawn together
66%
34%
प्रशंसकों के पसंद: Definitely ships D/E♥
94%
4%
प्रशंसकों के पसंद: People bashing Damon&Elena
57%
19%
प्रशंसकों के पसंद: OMG I Can't Wait
85%
7%
प्रशंसकों के पसंद: Epic dance scene: check
29%
25%
प्रशंसकों के पसंद: yes
98%
2%
प्रशंसकों के पसंद: Me neither!
83%
12%
प्रशंसकों के पसंद: me me
56%
im so confused द्वारा the सवाल
41%
प्रशंसकों के पसंद: Yes, it's been amazing
95%
4%
प्रशंसकों के पसंद: Yes, they are!
68%
26%
प्रशंसकों के पसंद: Yes (Name in comments)
Yes (Name in comments)
73%
No just Damon and Elena
27%
प्रशंसकों के पसंद: Damon in Elena's bed.
86%
14%
प्रशंसकों के पसंद: Yes! So much!
79%
14%
प्रशंसकों के पसंद: Yes totally!!!!They had some amazing scenes♥
78%
9%
प्रशंसकों के पसंद: loved it
loved it
97%
could have been better
2%
प्रशंसकों के पसंद: OMG Can't Wait, He Is So Sweet!
97%
3%
प्रशंसकों के पसंद: Damon in 1x13 when he found out he was betrayed द्वारा Elena
90%
10%
प्रशंसकों के पसंद: your dead dude get over it
your dead dude get over it
22%
alll hes soo funny & amp; super hot
20%
प्रशंसकों के पसंद: Yeah, they seem to have fun together
99%
1%
प्रशंसकों के पसंद: in season 2
85%
9%
प्रशंसकों के पसंद: DAMON
90%
6%
प्रशंसकों के पसंद: yes
75%
20%
प्रशंसकों के पसंद: when elena and damon finally kiss!!
72%
25%
प्रशंसकों के पसंद: hell yeah i प्यार them!!!
88%
duhhh its a damon& amp; elena spot
8%
प्रशंसकों के पसंद: omg that would be so great !!!
omg that would be so great !!!
45%
वैंपायर cant have kids, there...
27%
प्रशंसकों के पसंद: Not Yet.....but आप never know
51%
38%
प्रशंसकों के पसंद: Yeah we should
85%
15%