आल्फा आंड ओमेगा Wall

दिखाया जा रहा हैं 1251-1260 में से 21068 वॉल एंट्री

Magnaguard94 कहा …
JUST SO आप ALL KNOW I LIED ABOUT WHERE MAGNAGUARD DIED TO PROTECT HIS FAMILY AND HIMSELF FROM TROLLS LIKE KATELOVER14 HAVE A NICE दिन पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
MarvelousAlpha टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Katelover, he just totally destroyed your theory and made आप look like a prick. *braces for katelover trolling because I called him a prick* एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Oh boy, और fucking senseless, immature drama. Take it elsewhere seriously. एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
Whoes on I'm getting bord here. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
(sigh) guess no ones here. guess ill be back tomorrow एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
ok...god im bord एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
I had an exciting दिन एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
I got 1 और दिन tomorrow Then its summer. FUCK YA पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
true wat is a spring brake story? एक साल  से अधिक पुराना
zzz
katelover14 कहा …
whats a spring break story?
पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
i guess its like the project x एक साल  से अधिक पुराना
adang कहा …
who's on ? पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
wolfcat343 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
ME एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
not me im on एक साल  से अधिक पुराना
KingSimba4Ever9 कहा …
I watched A & O last night! Yeahhhhh!! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
KingSimba4Ever9 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
And I leared that my favorait charicters are, Garth, Tony, winston and Kate एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
U never seen it til now? एक साल  से अधिक पुराना
KingSimba4Ever9 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Sheee's okkkkkkk एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
Coming soon for the प्रशंसकों of spirit Heart. Guess who's back for revenge. Josh the भेड़िया is back. And This time His और powerful. Find out this week. (Josh...chapter 3) पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
and this time...spirit दिल has to fight alone. will he die? या will he die slowly एक साल  से अधिक पुराना
OmegaWolfShadow टिप्पणी जोड़ा गया हे…
SLOWY लोल whatever this is i don't know shit about it लोल एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
well if आप dont know what spirit दिल is go through the pages in the articles. just find chapter 1. आप might like it. एक साल  से अधिक पुराना
smile
Keyvon कहा …
I hope it will be a good movie पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
smile
ShadowBolt2012 कहा …
I can't what until Alpha and Omega 2 comes out पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Have आप या anyone else heard any अपडेट्स on it yet? I have looked and haven't found anything. Really hoping for a trailer so I know it is 100% true. एक साल  से अधिक पुराना
ShadowBolt2012 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Yes एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Where have आप seen an update? एक साल  से अधिक पुराना
OmegaWolfShadow टिप्पणी जोड़ा गया हे…
WHERE एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
Alpha and omega project x part 5 is now done. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
आप might like it एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
some of yall are init एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 कहा …
ok im geting pised at my cat what should i do eat her throw some thing at her या schreem GET THE FUCK OUT OF MY ROOM U DAMN CAT पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
threaten it with a bat and make it look like its going to hit it या throw a hard thing at it works for me एक साल  से अधिक पुराना
wolfcat343 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
throw him या her in your sibling's bedroom it always works एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 कहा …
who rites the spring brake stories पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
i used to till i thought it was annoying एक साल  से अधिक पुराना
crazyryan123 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
waa एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
wat is one? एक साल  से अधिक पुराना
cool
kate_humphrey23 कहा …
Yay, I get to be in the Spring Break aricle! :D पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
spring break? एक साल  से अधिक पुराना
kate_humphrey23 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
*article एक साल  से अधिक पुराना
Ignas357 कहा …
"They say 1 in every 4 men is gay, so there must be one in my group of friends. I hope it's Michael - he's super cute." पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
लोल good one एक साल  से अधिक पुराना
hank666 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
I see what आप did there XD एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
लोल imao good better than my gay jokes एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
या conan he is gay! एक साल  से अधिक पुराना
wolfcat343 कहा …
EVERYDAY I Am BUFFERING whooo hooo यूट्यूब is so stupid and I proved it hehe actuallly utube is awesome but stupid too hehe पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
i agree एक साल  से अधिक पुराना
humphrey202 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
totally! एक साल  से अधिक पुराना
wolfcat343 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
hehe एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf कहा …
Is यूट्यूब being slow for anyone else? As in vids having to be paused to buffer up? Really starting to piss me off, यूट्यूब really has gone to shit over the past months I must say. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
Ignas357 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Get a PC XD lol, jk. But seriously depends on your connection एक साल  से अधिक पुराना
awsomeblossom1 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
i know it pisses me off to एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
They have CTRL, but most things आप use Command on, I will try that. एक साल  से अधिक पुराना
wink
AlphaWolfCurt कहा …
hows everyone here पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
heart
garth21 कहा …
I miss my matter cynderheart2020: ( i wish she can come back on पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
आप shut the fuck up!!! im freakin tired of आप now!!! why would uou say that आप troll! एक साल  से अधिक पुराना
HumphryOmega टिप्पणी जोड़ा गया हे…
im pretty sure he was kidding bro एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
why on earth would u let ur bro use ur account i cant trust आप nomore एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 कहा …
twf why is this club so slow im go in to my मांद, डेन night to all the peple who are still ON पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
its a spurut town in here...once a भेड़िया roams leaves...*sighs* only a few of us are here एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
*spirit*...you know u just gaved me another idea for a chapter of my seventh moon या a new book for me! एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 कहा …
ok i spent thelast 3 hours helping my unkel sand bag his house to दिन पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
garth21 कहा …
GGuys forgive my behaviour i was just playing with this app button that कहा i do cocaine...i cracked up though i hope u all can forgive...they're making stupid things in these days now पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
just keep making seventh moon ill be ok एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
ok आप got it...but i got good and bad news for it एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
it dont bother me एक साल  से अधिक पुराना
angry
katelover14 कहा …
ok if anyone calls me a female once और ill kick someones ass! if its a joke stfu if its not stfu still im a damn guy not a chick just because someone has a female भेड़िया and is a male do not i repeat do not mess with them. and im not sensitive im just getting annoyed of this shit anymore पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Gets annoying don't it? But how does one kick someone's नितंब, गधा on the internet? एक साल  से अधिक पुराना
Hiding 90 comments…
kateandme टिप्पणी जोड़ा गया हे…
I was lust being an नितंब, गधा not fighting. एक साल  से अधिक पुराना
kateandme टिप्पणी जोड़ा गया हे…
*just* एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
Trueshadowwolf offline. (Bye)
पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
bye....see ya....take care....good bye... bye....lol एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
द्वारा the way I'm soooo gonna save my money. This store called bills. This a place where I get my arrows fixed. They had a badass knife. Just for $20.00 पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
looked like leon s. kennedys चाकू एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
(from resident evil 4) एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
kool एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
Oh Yeah forgot to tell yall this. (I'm in high school) this @$%#ING lady came to our class. She was gonna be our teacher अगला year. And she was a bitch! She was geting on to this one girl just because sitting द्वारा her boyfriend. And she Doing nothing. Just talking to her boyfriend and the lady was like "Your Not suppose to sit on his lap." The कुतिया, मतलबी said. And she wasnt! "I'm not." She said. "You want me to call your mom?" The कुतिया, मतलबी said. She was being a huge Dick. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
my other teacher was way much better then. oh yeah and she did called her mom. एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
bitch....*walks in her घर at night* आप cant snuggle with your husband!! u wanna get sent to the *dickings* office! ! i heard hes really *stiff* and *bursts* quickly!!! एक साल  से अधिक पुराना
humphrey202 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
That is so unfair! एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
"Oh आप furry." The भेड़िया said. "THAT'S WHAT SHE SAID!" another भेड़िया said. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
another भेड़िया कहा oh आप bad भेड़िया your place या mine? एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
the भेड़िया कहा mine" then he thought oh shit my wives there the भेड़िया कहा can i change my anwser? the female कहा then wtf place shall it be the भेड़िया कहा yours then एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
lolz एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
then the wife catches them having sex एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 कहा …
what male भेड़िया do i और act/resemble from A&O characters ? humphrey,garth,hutch,winston,tony,shakey,mooch या salty? पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
anyone can answer एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
yeah im gonna leave this दीवार this is getting a little awkward एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
it was suppose to b a joke...what i meant to asay was that eve is a female?? get it एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
What if....somewolf gave Humphrey a pup. And he has to practice raising a pup. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
im getting it from "Big Daddy" its an adam sandler movie एक साल  से अधिक पुराना
humphrey202 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
That would be awesome!!! एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
oh damn *starts runing away * एक साल  से अधिक पुराना
humphrey202 कहा …
AND ALPHA AND OMEGA ROCKS!!! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
आप got that damn right एक साल  से अधिक पुराना
humphrey202 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
nice project x stuff, trueshadowwolf! i like! एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
thank आप एक साल  से अधिक पुराना
humphrey202 कहा …
hello i am phil. (another one) i have been browsing on this club for so long that i decided to maka an account. i know about katealphawolf and others. just so आप know, katealphawolf makes the best लेखाए ive ever read!! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
kate_humphrey23 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Well hello there! एक साल  से अधिक पुराना
humphrey202 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
i hope i make lots of friends! एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Thanks a lot man! That really means a lot to me! :) एक साल  से अधिक पुराना
63712 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
kate is it ok if i stare at your wolfy buttcrack XDXDXDXDXDXDXDXD एक साल  से अधिक पुराना
OmegaWolfShadow कहा …
Gems.
ask if आप wanna know what it means : ) पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
What does it mean एक साल  से अधिक पुराना
wolfcat343 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
dude आप are sick I dont want to grow boobs at all I mean I am 15 female and hate boobs al the girls brag about the size of their boobs and how much guys like them if they have boobs but gues what and still have no boobs so I am happy without them and i lhave a male fursona but i aint lesbian so wtf i amso damn बिना सोचे समझे एक साल  से अधिक पुराना
OmegaWolfShadow टिप्पणी जोड़ा गया हे…
ok so it means(was away for abit srry)my friend when he plays this charater in a game he is kinda covered in gems and when he gets a kill he says "Gems." in all caht and its funny cuz the guy is a tank(heaps of hp and armor)and shouldn't get the kills its really funny when u know what it means XD एक साल  से अधिक पुराना
smile
AmethystWolf कहा …
Hi everyone, I'm Amethyst! I'm new here, and I प्यार AnO! I hope आप guys can accept me into your little "pack" and I hope to meet आप all ^^ पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
MarvelousAlpha टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Yeah, we aren't a pack anymore. Sorry. It just attracts trolls... >.> एक साल  से अधिक पुराना
AmethystWolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Oh okay well I just hope I'll make फ्रेंड्स :) एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
well hello of course ill b ur friend!!! एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
(Sigh) whats your प्रिय movie besides alpha and omega.
Just curious. Mines resident evil. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
just bord एक साल  से अधिक पुराना
KJBiggestFan टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Watership Down. No one's probably heard of it, but it's great. The most messed up kid movie ever. XD <3 My प्रिय comedy is Due Date. लोल एक साल  से अधिक पुराना
agent-ratchet टिप्पणी जोड़ा गया हे…
RESIDENT EVIL!!!!!!! एक साल  से अधिक पुराना
mischievous
Hybred98 कहा …
this place is a ghost town, hello, knock knock, echo...echo...echo पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
im here एक साल  से अधिक पुराना
KJBiggestFan टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Lawl. I'm a ghost. o3o एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
captures you* एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
Ok i finished editing alpha and omega project x part 4 go check it out. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
some of the प्रशंसकों are init. एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
awesome!!! एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
greatlookingfor word to part 5 एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 कहा …
हे guys guess what? आप will never belive this but i am related to the collins they are famous from पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
फिल्में and shows sorry एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
and संगीत एक साल  से अधिक पुराना
nickrays टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Im related to the mar of az एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
हे that alpha and omega project part 4. I was gonna संपादन करे it. And put और stuff in it. So I will tell yall when's It's ready. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf कहा …
I know how many of आप complain and hate high school, but enjoy it while it lasts is all I am gonna say! When आप get out आप get to start paying bills, taxes, and all sorts of other fun things! Right now the government is picking my pockets for over 300 dollars in taxes, money I am gonna have to break my back over to get rallied up द्वारा the end of the month... I'd go back to school in a heartbeat if I could! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
....thx 4 reminding...imagaine pups with u एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
im curious too...did they kicked u cuz u were being a furry XD एक साल  से अधिक पुराना
KJBiggestFan टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Why would they kick me out cuz Im a furry? XD I don't tell anyone I'm a furry anyways at school. XD एक साल  से अधिक पुराना
crazyryan123 कहा …
I am going to have a.....pig named porky`s
पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
लोल एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
and fatten it up and kill it एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
mmm सूअर का मांस, बेकन eggs potatos sounds good एक साल  से अधिक पुराना
smile
hank666 कहा …
What character stood out most to आप and why?

For me it was Hutch, He looks different, his voice is pretty cool and his personality is awesome :P पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
LoneWOLF2272 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Hutch...love the command and obey technic he has and protect the actual alpha's of the pack एक साल  से अधिक पुराना
crazyryan123 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
And i`m.....idk i forgot एक साल  से अधिक पुराना
hank666 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Yep, he does stand out ^^ एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
Should I put alcohol in project x part 4? आप know beer. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
yes and when will itcome out एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
probly gonna make it tomorrow एक साल  से अधिक पुराना
sentinelwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
i agree, booze is bad एक साल  से अधिक पुराना
smile
OmegaWolfShadow कहा …
Shoot boys! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
LoneWOLF2272 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
hmmm? wat about us? wait dont tell me... एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
*points m10 at you*...freeze german or...poland लोल get on the ground!! एक साल  से अधिक पुराना
OmegaWolfShadow टिप्पणी जोड़ा गया हे…
लोल एक साल  से अधिक पुराना
smile
slydog11 कहा …
here's to my club if anyone is interested?.........www.fanpop.com/spots/moonlight-howl-club.....there's the place and please शामिल होइए if want to. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
I just joined it लोल एक साल  से अधिक पुराना
MarvelousAlpha टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Yeah, it's been deleted... एक साल  से अधिक पुराना
sentinelwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
why boes this not,... surprise me, anything remotely kool, n interesting gets done away with... sad, if it were a twillight club where आप could have a neck biting night, they would gey away with it.... damn sparklie vampires.... एक साल  से अधिक पुराना
slydog11 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
लोल एक साल  से अधिक पुराना
big smile
garth21 कहा …
who wants to read the prt 2 of my novel!! its ready and called (seventh moon) chapter 1 prt 2 of 2: me, looking familiar to आप पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
ill read it एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
हे I'm planing to make alpha and omega project x part 4. Raise your paw if आप want to be init. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
just coment if आप want to be in it एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
me do एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
ok your in the party. in part 3 i had to get every body invited and get everything ready but i promise ipart 4 will be awsome and और partying एक साल  से अधिक पुराना
big smile
LIL-Humphrey कहा …
!!!YOLO!!! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
yeller!!!! एक साल  से अधिक पुराना
bran65 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
can i ask आप a सवाल what dose YOLO mean एक साल  से अधिक पुराना
LIL-Humphrey टिप्पणी जोड़ा गया हे…
आप Only Live Once एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
drake!!!!! एक साल  से अधिक पुराना
Anamanaguchi कहा …
हे um, making a new account as meebo is buggered पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
Ignas357 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
That won't fix it. एक साल  से अधिक पुराना
BlazeTheAlicorn टिप्पणी जोड़ा गया हे…
It just did ^^ एक साल  से अधिक पुराना
BlazeTheAlicorn टिप्पणी जोड़ा गया हे…
link एक साल  से अधिक पुराना
BlazeTheAlicorn टिप्पणी जोड़ा गया हे…
This is my new account एक साल  से अधिक पुराना
LoneWOLF2272 कहा …
An interesting fact on wolves.....If a male desires another mate, he would have to kill his पूर्व mate and the pups he produced with her.....creepy -_-'' पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
kate_humphrey23 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
That's sad D: एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
ouch....i better watch it, लोल एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
It is sad, but it is nature, people tend to underestimate how cruel nature can be at times. एक साल  से अधिक पुराना
smile
lonehumphrey कहा …
Life with kaitlyn2 finally finished please read just click on my name go to articals and choose hope आप enjoy पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
ok एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
हे gotta go. See ya. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
ok bye एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 कहा …
as of 2 days पूर्व magnaguard94 hit a pole at 40 mph if आप would like to leave condolences for people that knew magnaguard94 please do it will be appreciated R.I.P buddy ill miss आप dearly not just me every one who was a प्रशंसक of आप पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
My dream about alpha and omega and project x. I wrote it on the article. But if आप read it. आप will be shocked पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
SorenGuardian1 कहा …
Last week on tuesday night i लॉस्ट a good friend to sucide he shot himself. I am still mourning his death due to being Close फ्रेंड्स with him. RIP I will always remember him in my दिल and my thoughts and my life it self please if you'd like to leave आप condoences. If आप do thank आप i bless your दिल and soul. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
im sorry man for your loss i never met him but i feel the same way एक साल  से अधिक पुराना
SorenGuardian1 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
bless your दिल and soul for आप comment. एक साल  से अधिक पुराना
crying
katelover14 कहा …
dont fill up this टिप्पणी दे i want all प्रशंसकों from magnaguard94 to know he has died im mourning myself im sure all people who was a प्रशंसक of him are too doing the same thing पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
i mean for टिप्पणी दे like for making it go down to the bottom एक साल  से अधिक पुराना
crazyryan123 कहा …
How आप guys doing?
पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
crazyryan123 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
vool good to hear dude एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
ok i guess एक साल  से अधिक पुराना
crazyryan123 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
*cool i meant cool opps एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
Actully...to be honest I actually did had a dream I was in alpha and omega and project x. It's true. Should I tell the whole thing या what. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
crazyryan123 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Yeah dude एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
ok im gonna write it on the दीवार एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
its done एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 कहा …
my friend called lonewolf_94 told me magnaguard94 he has died in a car crash
पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
); एक साल  से अधिक पुराना
crazyryan123 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
): एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
its true एक साल  से अधिक पुराना
adang टिप्पणी जोड़ा गया हे…
:'( एक साल  से अधिक पुराना
garth21 कहा …
gonn make prt 2 of my chapter 1 guys!!! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
well finally im getting a bit recognition to my लेखाए एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
hope i get और than 5 टिप्पणियाँ this time....5 प्रशंसकों loved the 1st one and that was awesome एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
u sure एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
Wait I just thought of something
"Gmail" या "Gfurry" पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
i dont know i was thinking about gmail and alpha and omega then this एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
dude whats your problem एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
what the hell आप talking about jackass एक साल  से अधिक पुराना
heart
kate_humphrey23 कहा …
I'm getting married! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
congrats एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
your आइकन donsent seem happy about it एक साल  से अधिक पुराना
kate_humphrey23 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
My आइकन is epic एक साल  से अधिक पुराना
kate_humphrey23 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
It's targeted to brony haters. एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
ok i made ALPHA AND OMEGA THE PROJECT X PART 3. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
thealphaboyz टिप्पणी जोड़ा गया हे…
YES !! एक साल  से अधिक पुराना
crazyryan123 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
sick एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
yeah it is. i did seen balto but not the 2nd and 3rd one. i just seen the 1st one. i thought balto was pretty good एक साल  से अधिक पुराना
Ignas357 कहा …
I tried to make a gay joke, butt fuck it. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
kate_humphrey23 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Hahaha! लोल एक साल  से अधिक पुराना
thealphaboyz टिप्पणी जोड़ा गया हे…
लोल niceXD एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
i made one एक साल  से अधिक पुराना
Ignas357 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Gay jokes aren't funny, cum on guys... एक साल  से अधिक पुराना
Johan-Tirado कहा …
If आप see a भेड़िया don't kill it, praise it for bringing the population of prey जानवर down. After all भेड़िया aren't killers many people think they are, so they shoot them wth बंदूकों and do other things to harm them but what have भेड़िया done to us? Nothing. So why should we harm them? Do not believe those फिल्में that say भेड़िया are killers because if भेड़िया are killers, than कुत्ता are killers to. Don't kill wolves, save them. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
MarvelousAlpha टिप्पणी जोड़ा गया हे…
I can't tell if you're hatin' on this movie या what... >.> एक साल  से अधिक पुराना
Johan-Tirado टिप्पणी जोड़ा गया हे…
No im just saying for the प्रशंसक of भेड़िया aint hatig this movie एक साल  से अधिक पुराना
Johan-Tirado टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Indeed एक साल  से अधिक पुराना
angry
kate_humphrey23 कहा …
My meebo isn't working again! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
kate_humphrey23 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Nevermind, it's working again. एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 कहा …
ok diabets f***ing suck and i have tiype 1 पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
wolfcat343 कहा …
damn wolfquest the immeadiate moment I शामिल होइए I get reported for abuse and all I did is sit down in a stupid 5 साल old's territory पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
hank666 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
wow XD एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
whats wolfquest एक साल  से अधिक पुराना
wolfcat343 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
a cool game एक साल  से अधिक पुराना
wolfcat343 कहा …
night पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
is that आप in a dog suit या आप with it? एक साल  से अधिक पुराना
LONEWOLF_94 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
same सवाल एक साल  से अधिक पुराना
wolfcat343 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
oh its my inspirationto make for my fursuit my tail and paws are complete i just have to do a tiny little bit of the head एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 कहा …
me here पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
Austinalpha कहा …
Who missed meebo:P पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
not me i meditate एक साल  से अधिक पुराना
lionkingT टिप्पणी जोड़ा गया हे…
I did :) I missed meebo एक साल  से अधिक पुराना
heart
REDWOLF116 कहा …
I'm back hee hee!! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
hmmm
katealphawolf1 कहा …
would u like me to दिखाना a pick of breanna in real life? i have to have 8 yes या और पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
crazyryan123 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
yeah एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Yea एक साल  से अधिक पुराना
OmegaWolfShadow टिप्पणी जोड़ा गया हे…
YEAH WHO EVER THE HELL THAT IS! एक साल  से अधिक पुराना
tongue
CandyTheOmega कहा …
I'm bored! :p पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
kate_humphrey23 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Me too, Candy. एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 कहा …
i totally i agree with एंजल i wont be on either when i get into trade school ill not be on either my real life is really important too sorry guys what she is saying is true पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
xAngelwolfx कहा …
Guys im back but wont be for long my real life is really important पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
हे एक साल  से अधिक पुराना
kate_humphrey23 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Heya एक साल  से अधिक पुराना
big smile
kate_humphrey23 कहा …
Good Morning my furry friends! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
wolfcat343 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
morning to u एक साल  से अधिक पुराना
adang टिप्पणी जोड़ा गया हे…
night :P एक साल  से अधिक पुराना
wolfcat343 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
nigh now एक साल  से अधिक पुराना
wolfcat343 कहा …
YO MEH MEEBO IS WORKING! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
MarvelousAlpha टिप्पणी जोड़ा गया हे…
It's working for all of us now. एक साल  से अधिक पुराना
hmmm
MarvelousAlpha कहा …
Woah. Creepy ऐनीमे भेड़िया as user icon. I seriously need to get rid of the bloody, and serious ऐनीमे addiction... पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
i like it.... एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
i like it is creepy though एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
OH YEAH did yall know thier making a new zombie movie? पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Nope, zombies are overrated lol, only ones I find cool are hank's A&O zombies. एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
comes out in may 25th एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
and i cant wait एक साल  से अधिक पुराना
DJBrandon कहा …
If anyone wants to chat with me आप can't all weekend, sorry! :( पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
Red_Pyramid206 कहा …
MEEBO IS BACK!!!!!!!!!!! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
kate_humphrey23 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
I know! Do आप know why it was down before? एक साल  से अधिक पुराना
Metallica1147 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
YES! YES! YES! एक साल  से अधिक पुराना
Red_Pyramid206 कहा …
Greetins from my NEW HP LAPTOP! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
kate_humphrey23 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
:D एक साल  से अधिक पुराना
sentinelwolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
my laptop, can beat up your laptop!!!!!! लोल :) ^^ एक साल  से अधिक पुराना
big smile
jamieomegawolf कहा …
हे everyone guess who has pups?
पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
thealphaboyz टिप्पणी जोड़ा गया हे…
you^^ एक साल  से अधिक पुराना
lionkingT टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Good luck with the pups :) एक साल  से अधिक पुराना
jamieomegawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
lolz एक साल  से अधिक पुराना
trueshadowwolf कहा …
Man i had little party at school like it was a high school movie night. I got out of the class room. Then later i was so freaking hyper. And believe it या not i was hit and runing people in my class. Well i wasnt really hitting them. But damn i was hyper. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
thealphaboyz टिप्पणी जोड़ा गया हे…
are आप going to do the project x या what? एक साल  से अधिक पुराना
thealphaboyz टिप्पणी जोड़ा गया हे…
just saying एक साल  से अधिक पुराना
thealphaboyz टिप्पणी जोड़ा गया हे…
thx bro एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 कहा …
hands on the mierrer cant make this all go away now that ur bleeding U stare at the celing watching it all fade away पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
लोल cool rhyme एक साल  से अधिक पुराना
Ignas357 कहा …
02:40AM, listening to music. Hope my neighbours don't mind XD पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
MarvelousAlpha टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Everyone in my neighborhood listens to my songs all the time......whether they like it या not. xD एक साल  से अधिक पुराना
Ignas357 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Yeah, neighborhood, but we have फ्लैटों, फ्लैट्स, फ्लैट here. So they have to deal with और XD एक साल  से अधिक पुराना
thealphaboyz टिप्पणी जोड़ा गया हे…
*thats एक साल  से अधिक पुराना
crazyryan123 कहा …
Whate happend? XD
पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
surprise
sentinelwolf कहा …
ANY ONE KNOW HOW TO PUT MY फर BACK ON? MEEBO STARTED WORKING, and all my फर stood on ends n flew off from shock.... need a vet too, hit head on something wen i fell over, also from shock !! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
thealphaboyz टिप्पणी जोड़ा गया हे…
लोल nice pic एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
um ur schrooed एक साल  से अधिक पुराना
thealphaboyz टिप्पणी जोड़ा गया हे…
what? एक साल  से अधिक पुराना
angry
garth21 कहा …
WHO DELETED MY FIRST FREAKIN लेख I WORKED HARD ON THAT!!!!!! GOD GIMME ANSWWERS NOW!!!!!! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
crazyryan123 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
idk एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
thats hard work i just done yesterday!!!!! man these freakin trolls ima kill them!!!! एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
dont worry honey, im cooling down एक साल  से अधिक पुराना
garth21 कहा …
ATTENTIOn!!! GONNA MAKE THE 7TH MOON CHAPTER 1 NOW!!! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
cynderheart2020 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
ya!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!! एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 कहा …
can all of u peple take a moment to ohonnor ar dead फ्रेंड्स पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
pabloescaval कहा …
is meebo working for anyone पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
kate_humphrey23 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
It working for me एक साल  से अधिक पुराना
MarvelousAlpha टिप्पणी जोड़ा गया हे…
It's working for me. एक साल  से अधिक पुराना
adang टिप्पणी जोड़ा गया हे…
yep...it's working एक साल  से अधिक पुराना
alphawolfgirl कहा …
WHAT'S up it's kyrastal पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
big smile
jamieomegawolf कहा …
coming back घर tonight lolz! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
AlphaWill कहा …
i got my alpha and omega magnets. :) पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
garth21 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
lucky एक साल  से अधिक पुराना
alphawolfgirl टिप्पणी जोड़ा गया हे…
lucky एक साल  से अधिक पुराना
smile
Garth115 कहा …
Only the people that were here before the 1000 mark answer this) How's the club been holdin' up guys? पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
Garth115 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
P.S i miss the way the club use to be. एक साल  से अधिक पुराना
Ignas357 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
For now, I think it's doing quite good एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Good for now, but the glory days are gone and I doubt they will ever be back. एक साल  से अधिक पुराना
AlphaWolfCurt टिप्पणी जोड़ा गया हे…
yes its stable ATM but the old days will be missed एक साल  से अधिक पुराना
Wolfscopez कहा …
Is it me या does it seem like the quality of this club has deteriorated since the 1000+ प्रशंसक Marker?
Discuss in the comments. पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
katealphawolf टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Why do people always have to bring this up? What good does it do? Just starts और shit... एक साल  से अधिक पुराना
LONEWOLF_94 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
I agree एक साल  से अधिक पुराना
katelover14 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
yep एक साल  से अधिक पुराना
smile
ShadowBolt2012 कहा …
Hellow Alpha and Omega प्रशंसकों I'm looking fored to Alpha and Omega 2 पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
Garth115 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Us too if ur nine let us know एक साल  से अधिक पुराना
Red_Pyramid206 कहा …
Glad to see everyone is getting along! How r y'all!? पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
MarvelousAlpha टिप्पणी जोड़ा गया हे…
Good, but I think we all are bored as hell... Damn meebo. -_- एक साल  से अधिक पुराना
Lexiomega कहा …
Anyone having a chatzy session? If so lemme know.....lol that rhymed! पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 कहा …
सूखी घास, घास who did not miss me पोस्टेड एक साल  से अधिक पुराना
MarvelousAlpha टिप्पणी जोड़ा गया हे…
i didn't even know आप were gone. xD एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
XD एक साल  से अधिक पुराना
mattwolf199 टिप्पणी जोड़ा गया हे…
dam Im not loved एक साल  से अधिक पुराना